Download Hindi Movies Movies

Subh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Leaked Online- Download 2020

हेल्लो दोस्तों:- Ayushman Kurrana की Film Subh Mangal Zyada Saavdhan फुल Movie को एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है जिसे आप ऑनलाइन डाउनलोड या देख भी सकते हैं. जिसके बारे में आपको निचे पूरा डिटेल्स के साथ बताया जा रहा है.

इस शुक्रवार को रिलीज हुई Ayushmann Khurrana की Film Subh Mangal Zyada Saavdhan Tamilrockers नाम की Piracy Website ने लीक कर दिया है. तमिल रॉकर्स के लिए ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी बड़ी फिल्म को इस तरह लीक किया हो. पिछले हफ्ते में रिलीज की गयी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल 2020 को भी Tamilrockers ने लीक कर दिया था.

इस फिल्म में Ayushmann Khurrana, Jitendra Kumar, Gajraj Rao और Neena Gupta मेन लीड में है. बही इस फिल्म Subh Mangal Zyada Saavadhan को Hitesh Kewalya द्वारा Direct किया गया है. इस फिल्म में आपको Indian Hindi-language social romantic comedy ज्यादा देखने को मिलेगा.

NameDetails
MovieShubh Mangal Zyada Saavdhan
ArtistAyushmann Khurrana, Jitendra Kumar, Gajraj Rao, Neena Gupta
DirectorHitesh Kewalya.
Movie Released 21 February 2020.
Singer NameBappi lahri, Ayushmann ckhurrana, Romi

हालाँकि जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म उन तमिल लोगों के सामने आ गई, जिन्होंने Subh Mangal Zyada Saavadhan Film को फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया है. जिसे आप Piracy website Tamilrockers website से ऑनलाइन देख सकते हैं.

Ayushman Khurrana की फिल्म Subh Mangal Zyada Saavadhan को बैनर्स Colour Yellow Procuctions और T-Series के द्वारा procuce किया गया है.

Subh Mangal Zyada Saavdhan कैसे डाउनलोड करें

आपको बता दें की Ayushmann Khurrana की फिल्म Subh Mangal Zyada Saavadhan में गाने की बात करे तो Tanishk Bagchi और Vayu के द्वारा compose किया गया है.

और बही गाना Gabru को originally compose में Honey Singh के द्वारा किया गया है. और यह गाने को एल्बम International Villager 2011 में रिलीज़ कर दिया गया था.

और अब इस गाने को Subh Mangal Zyada Saavadhan फिल्म में Romy ने गाया है, और इसका म्यूजिक Tanishk Bhagchi के द्वारा recreate किया गया है.

SHUBH MANGAL ZYADA SAAVDHAN MOVIE DETAILS

Piracy website Tamilrockers है इसलिए शायद आप सोच रहे होंगे की पाईरेसी वेबसाइट क्या है.

अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं की पाईरेसी वेबसाइट बो होता है, जो copyright application/program को Unauthorized Transfer Enable करती है.

Piracy websites अन्य copyright software या किसी भी मूवी या विडियो को फ्री में डाउनलोड के लिए या दुसरो के बदले में कुछ भी प्रदान करता है.

आपको बता दें की Tamilrockers को कितने बार warnings और कोर्ट में भेजने के बाद के बाद भी इस वेबसाइट को चलाने बाले ने अपना काम नहीं छोड़ा है. और इससे पहले मद्रास हाई कोर्ट के द्वारा कई बार इस साईट को बैन कर चूका है. लेकिन बो हर बार एक नए डोमिन के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

तो आपको बताना चाहूँगा की आप इन सभी Piracy website से दूर ही रहे और Legal Movie Site से फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करें.

About the author

Writer Team

Learn More About Technology with Hindi Tech Tricks. We have a team of writers who write informative posts for you all. Keep Reading and Sharing.

Leave a Comment