Magadh University

Magadh University Part 1 Exam Form Online 2019 – MU Gaya

Hello Friends, मगध यूनिवर्सिटी Magadh University Part 1 का एग्जाम फॉर्म ऑनलाइन भरा जा रहा है और आप भी इसके लिए फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं. इस आर्टिकल में आप सभी को Magadh University Part 1 एग्जाम फॉर्म ऑनलाइन भरने की पूरी जानकारी हिंदी में दी जा रही है की किस प्रकार आप इसके लिए फॉर्म भर सकते हैं मगध यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल साईट पर जाकर.

इसके लिए ऑनलाइन फॉर्म भरे जाने का डेट आ चूका है और यदि आप भी Magadh University Part 1 के स्टूडेंट हैं तो फिर इसके लिए फॉर्म भर सकते हैं. फॉर्म भरने के लिए स्टेप बी स्टेप जानकारी निचे शेयर की गयी है.

MU Part 1 Exam Form Fill Up Overview

Name of the University MU (Magadh University)
Start Date12 Dec 2019
Last Date19 Dec 2019
Session 2018-21
Official Site magadhuniversity.ac.in
Form Fill Up ModeOnline 

तो ऊपर के इमेज में आपने देखा की इसका फॉर्म कब से कब तक भरा जायेगा. आपको बता दें की लेट फाइन के साथ आप इसके लिए फॉर्म 23 दिसम्बर तक भर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप इसके नोटिस को निचे से पढ़ सकते हैं.

आप सभी को पता होगा की मगध यूनिवर्सिटी का इस बार से फॉर्म ऑनलाइन भरा जा रहा है और इसके लिए स्टूडेंट के द्वारा ही ऑनलाइन फॉर्म भरा जाना है जैसा की आप निचे के नोटिस में पढ़ सकते हैं.

फॉर्म भरने की पूरी जानकारी आप निचे के लिंक से पढ़ सकते हैं और साथ ही आप सभी को डायरेक्ट लिंक दिया गया है जहा से आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर से फॉर्म भर सकते हैं.

How to fill up the Magadh University Part 1 Exam Form Online?

  • निचे के लिंक से मगध यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल साईट पर विजिट करें.
  • उसके बाद पार्ट १ फॉर्म २०१९ के लिंक पर क्लिक करें.
  • अब यहाँ पर पूछी गयी जानकारी भरें.
  • इसके बाद इस भरे हुए फॉर्म को प्रिंट करके कॉलेज में सबमिट कर दें फी के साथ.
Fill Exam FormClick Here
Official SiteGo Here

ABOUT MAGADH UNIVERSITY

मगध विश्वविद्यालय यूजी पीजी वोकेशनल पीएचडी पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा आयोजित करता है। MA, M.Com, M.Sc, MCA BA, बायोटेक्नोलॉजी, BBM, TTM, B.Com B.Ed, BBA, B.Sc, BBE, BMCA, BOMSP, EEM और BASPSM इत्यादि के लिए एग्जाम लिए जाते हैं और फिर उनका रिजल्ट जारी किया जाता है.

Magadh University was established on 1st March 1962. It is the largest university of Bihar situated in a sprawling campus of 460 acres of land enjoying the spiritual breeze of the Bodhi Tree which enlightened Lord Buddha. Dr. Sarvapali Radhakrishnan, the then President of India laid the foundation of this university. Dr. K.K Dutta, renowned Historian was the Founder Vice-Chancellor of this University.

About the author

Prakash Kumar Nirala

Prakash Kumar Nirala is a Techy who loves to spread his technical knowledge with all.

Leave a Comment