Mobile Samsung

सैमसंग गैलेक्सी एस 8 की पूरी जानकारी ( In Hindi )

Know About Samsung Galaxy S8 In Hindi

Samsung Galaxy S8 Ki Puri Jankari In Hindi
Hi Friends, सैमसंग गैलेक्सी एस 8 को Officialy लांच कर दिया गया है और इसके बारे में पूरी जानकारी दी गयी है. मैं इस पोस्ट में आप सही को सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के बारे में पूरी जानकारी दे रहा हूँ.
सबसे पहले आप सैमसंग गैलेक्सी एस 8 का परिचय इस विडियो में देखें.

सैमसंग गैलेक्सी एस 8 अपने खास Features के लिए जाना जा रहा है और सोशल मीडिया के रेस्पोंस के अनुसार अब तक कि ये सबसे अच्छी फ़ोन है.
फिलहाल जब तक ये बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हो जाता है और लोग इसे उपयोग करके इसका रिव्यु नहीं दे देते हैं तब तक ये हमारे लिए अनिश्चितता की बात बनी रहेगी.
Samsung Galaxy S8 के साथ साथ Samsung Galaxy S8+ को भी लांच किया गया है जिसमे बताया गया है कि यह 21 अप्रैल से बाजार में मिलने लगेगा. यह पांच कलर मिडनाइट ब्लैक, ऑर्चिड ग्रे, आर्कटिक सिल्वर, कोरल ब्लू और मैपल गोल्ड में मिलेगा.
कंपनी ने इसके साथ साथ एक डिवाइस भी पेश किया है जिससे 360 डिग्री में विडियो बनाया जा सकता है. सैमसंग के दोनों नए सेट में वायरलेस चार्जर होगा.
दोनों फ़ोन में सुरक्षा के सभी मानको का पूरा ख्याल रखा गया है. फ़ोन में आखों को स्कैन करने बाला features भी मौजूद है.
कंपनी ने ये भी बताया कि इस फ़ोन पर पानी और धुल का कोई असर नहीं पड़ेगा.
मैं इस पोस्ट में आप सभी को सैमसंग गैलेक्सी एस 8 की शेष जानकारी जल्द ही दे रहा हूँ.

आशा है आपको ये शानदार पोस्ट पसंद आई होगी. 
 
इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें, Sharing Button पोस्ट के निचे है.
 
Keep Sharing, Because Sharing is Caring 🙂

इसके अलावे अगर बिच में कोई समस्या आती है तो Comment Box में पूछने में जरा सा भी संकोच न करें. अगर आप चाहें तो अपना सवाल हमारे ईमेल [email protected] पर भी भेज सकते हैं. हमें आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी 🙂

 

इससे सम्बंधित और ढेर सारे पोस्ट मैं आगे लिखता रहूँगा इसलिए हमारे ब्लॉग “HindiTechTricks.COM” को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में Bookmark (Ctrl + D) करना न भूलें तथा सभी पोस्ट अपने Email में पाने के लिए हमें अभी Subscribe करें.

अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें. आप इसे Facebook या Twitter जैसे सोशल नेट्वर्किंग साइट्स पर शेयर करके इसे और लोगों तक पहुचाने में हमारी मदद करें. धन्यवाद !

About the author

Prakash Kumar Nirala

Prakash Kumar Nirala is a Techy who loves to spread his technical knowledge with all.

Leave a Comment